शनिवार, 30 मई 2020

40 दिन का बैटरी बैकअप देने वाली Huami की Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच भारत में लाँच

प्रस्तुतकर्ता Jitendra Indave
huami-amazfit-bit-s-smartwatch

Huami नाम बहुत जाना माना तो नहीं है लेकिन 2013 से क्लाउड बेस्ड हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर के तौर पर इसका नाम वैश्विक स्तर पर उभर कर आया है । । यह कंपनी wearable टेक्नोलॉजी डेवेलोप करने में आगे है। Huami Xiomi जैसे स्मार्टफोन मेकर्स को wearable गैजेट्स सप्लाई करती है एमआई बैंड उसी का एक उदाहरण है। कंपनी ने जनवरी महीने में अमेरिका के लास वेगास में सीइएस 2020 में Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच का शोकेस किया था। तब से यह वेटिंग के लिस्ट में शामिल थी। आज आधिकारिक तौर पर भारत में लाँच हुइ।


इसमें कंपनी ने अपना ख़ुद का इंडिकेटर पर्सनल एक्टिविटी और पूरे बॉडी को मॉनिटर करने के लिए ऑफर किया है जो आपके ओवर ऑल फिटनेस पर नजर रखेगी। यह आपको 1.28 इंच के ऑलवेज ऑन स्क्रीन डिस्प्ले 176 x 176 रिजोल्यूशन के साथ मिलेगी। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्टेड होगा।


amazfit-smartwatch


आइए डालते हैं एक नजर इसके अन्य स्पेसिफिकेशन पर।


  • यह 31 ग्राम का लाइटवेट गैजेट है जो 40 दिन का बैटरी बैकअप देगा और साथ ही यह वॉटर रेजिस्टेंट भी है।
  • यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा रेड ऑरेंज, कार्बन ब्लैक, वाइट रॉक और वार्म पिंक।
  • Huami का दावा है कि इसमे built-in Sony 28nm की GPS चिप अविरत 22 घंटे तक काम कर सकती है ।
  • इसकी Biotracker PPG Bio-Tracking ऑप्टिकल सेंसिंग तकनीक एक्यूरेसी बढाकर 80 प्रतिशत तक कि पावर खपत करती है ।
  • फोन से ही म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें 10 स्पोर्ट्स मोड शामिल है। 5 atm स्विम ट्रैकिंग शामिल है। और दो एडिटेबल फेसेस यूजर्स को इसमें मिलेंगे। 
amazfit-smart-watch-bip-s

 Huami की Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच जून महीने से फ्लिपकार्ट, अमेजन और मिंत्रा जैसे इ-कॉमर्स प्लेटफार्म से बेचे जायेंगे।भारत में इसकी कीमत ₹ 4999 रुपए होगी।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें