मंगलवार, 26 मई 2020

Realme की Smartwatch ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart एवं Official Website पर 5 जून से मिलेगी

प्रस्तुतकर्ता Jitendra Indave
Realme-smart-watch


Realme ने अपनी smartwatch लॉन्च है जो फ्लिपकार्ट के द्वारा 5 जून से मिलेगी । 1. 4 इंच का 320 x 320 का कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाला डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन Water Resistant तकनीक से लैस है। पहली बार इस तरह के फोन में 12 built-in face दिए जा रहे हैं। और इसी के साथ चार अलग काला,लाल, नीला और हरे रंग में स्ट्रेप भी मिलेंगे। फिलहाल कंपनी यह आपको इस डिवाइस के साथ नहीं देगी इसलिए आपको अलग से ₹499 खर्च करने पड़ सकते हैं। अलग से पैसों के मामले में थोड़ा और वजन बढ़ने की वजह से फिर डिवाइस की प्राइस जो की मार्केट में ₹ 3999 कही जा रही है वह बढ़कर 4000 के ऊपर जा सकती है। और यदि आप यह स्ट्रैप लेना नहीं चाहते तो ही यह स्मार्टवॉच ₹ 3999 में मिलेगी। 

Realme की यह smartwatch 14 sport mode के साथ आती है जिसमें आपको मिलेंगे Outdoor Run, Indoor Run, Outdoor Cycle, Aerobic Ability, Table Tennis, Indoor Cycle, Yoga, Walk, Strength Training, Football, Basketball, Badminton, Elliptical, and Cricket मोड । ऑपरेटिंग सिस्टम इसमें एंड्राइड फाइव है जो स्मार्ट वॉच के मामले में ज्यादा पुरानी नहीं है । 

इसके द्वारा आप Realme के स्मार्ट गैजेट जैसे की Buds Air, smart air purifier, smart speaker, smart lamp, smart tv वगेरे नियंत्रित कर सकते है। इसके अलावा आप मोबाइल से एंटरटेनमेंट ऐप एवं कैमरा को भी इस गैजेट द्वारा चला सकते हैं। कंपनी ने Blood-oxygen Level Monitor और Real-time Heart Rate Monitor पर फोकस किया है जिसके बारे में कम्पनी का कहना है की स्वास्थ्य के संदर्भ में करीब करीब एक्यूरेट आंकड़े यूज़र को मिलेंगे। 

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें