सोमवार, 25 मई 2020

सैमसंग गैलेक्सी A31 भारत में 4 जून को रिलीज होगा

प्रस्तुतकर्ता Jitendra Indave
Samsung-Galaxy-A31

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल ही में यह बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी A31 की लॉन्चिंग इंडिया में जून के 4 तारीख को होगी। इससे पहले कंपनी ने यह बताया था कि इसे जून के पहले हफ्ते ही लॉन्च किया जाएगा लेकिन तारीख तय नहीं थी जिसकी आज उन्होंने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है।

अब इस फोन के संदर्भ में जानकारी सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है। इसमें आपको मिलेगा 2 गीगाहर्टज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 6.4- इंच की Infinity-U डिस्प्ले अमोलेड तकनीक के साथ । यह फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB वेरिएंटमें उपलब्ध होंगे। पाठकों को बता दे कि इस फोन ने अपनी उपलब्धि मार्च महीने में ही वैश्विक स्तर पर दर्ज करा दी थी। प्रोसेसर ऑक्टाकोर होगा लेकिन कौन सा होगा मॉडल नंबर उसकी डिटेल अभी वेबसाइट पर नहीं है उसी तरह से एंड्राइड का ऑपरेटिंग सिस्टम कहां जा रहा है लेकिन एंड्राइड का कौन सा वर्जन यह भी अभी तक वेबसाइट पर साफ नहीं है । यह सिंगल और ड्यूल सिम दोनों ही अलग अलग वर्जन होंगे,इसकी एक्सटर्नल मेमोरी 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

यह 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 15 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा। इसमें अच्छी बात यह है कि आपको 48 मेगापिक्सल का कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ मिलेगा। कीमतके बारे में अलग अलग माध्यमों से जो जानकारी मिल रही है उसके हिसाब से ₹ 23000 के आस पास होगी।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें