मंगलवार, 2 जून 2020

PUBG के Mysterious Jungle Mode में क्या नया देखने को मिलेगा ?

प्रस्तुतकर्ता Jitendra Indave
pubg-jungle-mode

बहुचर्चित एक्शन गेम PUBG मोबाइल के अंदर मिस्टीरियस जंगल मोड़ आ चूका है जिसका पब्जी प्रेमी बेताबी से इंतजार कर  रहे थे। इसकी झलक मात्र ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर 26  और 28 मई को देखी गई है।  PUBG को और मजेदार और बेहतर बनाने के उद्देश से आये दिन कोई ना कोई नया मोड़ या एलिमेंट जोड़ दिए जाते है , जिससे गेमर्स की रूचि बरक़रार रहे। और इस बार भी एक जून को मिस्टिरीअस जंगल मोड़ को शामिल किया है। तो आइए चर्चा करते है की क्या ख़ास है इस मोड में  इस बार -

वैसे तो यह सम्पूर्ण गेम ही बेमिसाल है , लेकिंग इसबार जो नया मोड़ उपडेट किया गया है उसके कुछ हाइलाइटेड पॉइंट्स आपको बता दे की उसमे आपको क्या देखने एवं खलेने को मिल सकता है।

Hot Air Balloons:

hot-air-ballon-jungle-mode

बहुत ही मजेदार एलिमेंट है , हॉट एयर बैलून में जाकर गेमर्स बलून को कंट्रोल कर सकते है ऊपर ले जा कर स्टेच्यू से जुडी जानकारीया और अन्य रिसोर्सेस उपरसे मेप में देख सकते है।
Statue Powers:
तीन अलग अलग कलर के स्टेच्यू देखने को मिलते है।  तीनो स्टेच्यू में अलग अलग तरिके की पावर होती है।  जैसे ही आप किसी स्टेच्यू के सामने प्रार्थना करेंगे , उस स्टेच्यू जुडी हुई शक्तिया सामने होगी। 

Red Statue:
लाल स्टेच्यू के सामने प्रार्थना करने पर आप को हथियार मिल सकते है, यह हथियार का प्रतिक है। 

Green Statue:
यह यूटिलिटी और इक्विपमेंट का प्रतिक है , इसके सामने प्रार्थना करने पर ग्रेनेड, मोलोटिव कॉकटेल और हथियार से संबधित ग्रिप्स, बेटर मैगज़ीन वगेरे जैसे एलिमेंट मिलेंगे

Yellow Statue:
यह सुरक्षा का प्रतिक है।  इसके सामने प्रार्थना करने पर helmet,vest और healing एलिमेंट्स जैसे फर्स्ट ऐड किट , पावर बूस्टर आदि मिलेंगे.

Fruit Powers-
यह इसबार संभलकर खाने वाली चीज है, कुछ फ्रूट्स पॉजिटिव इफेक्ट देंगे तो कुछ फ्रूट नेगेटिव इफेक्ट देंगे. मतलब कभी आपकी पावर बूस्ट हो सकती है तो कभी आप बीमार पड सकते है। 

इससे पहले PUBG ने सीजन 13 के रॉयल पास की रिलीज के समय इस मोड़ के मैप की झलक पेश की थी जो इसवाले मोड़ में देखने को मिला । कंपनी ने इसे Jungle Adventure नाम दिया था। पाठकों को बता दे क्या अपने आखिरी अपडेटेड वर्जन में कंपनी ने मीरामार मैप दिया था जिसमें कुछ लैंडस्केप हाउसिंग एरिया रोड और अन्य रिसोर्सेज दिए गए थे। इससे पहले Vikendi मैप के लिए Arctic मोड और Erangel मैप के लिए Bluehole मोड शामिल किए जा चुके है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें